Showing posts with label crush. Show all posts
Showing posts with label crush. Show all posts

Friday, February 20, 2015

Ehsaan Kardo !!! - A Request To My Crush

This one is for all those who have one sided love.......

Mera dil chuurane waali mohatarma..
Mujh par bas itna ehsaan kardo..
Tumhari zindagi ke kimti palo me se..
Kuch pal mere naam kar do..

Jab se dekhi hai tumhaari muskurahat..
Lagta hai gulaab tumse hi khilnaa sikhe hai..
Jabse dekha chaandi jaisa rang tumhara..
Titliyo ke bhi rang feeke se lagte hai..

Tumse milne ko bechen sa hai dil..
Iss becheni me thoda aaram bhar do..
Zindagi ke kimti palo me se..
Kuch pal mere naam kar do..

Tumhe yaad karna..tumhaare baare me sochna..
Ab iske alaawa hume kuch kaam nahi..
Dil-o-dimaag par tere siwaa..
Ab aur koi naam nahi..

Meri zindagi ek khaali kitaab hai..
Kuch panno par apna naam bhar do..
Zindagi ke kimti palo me se..
Kuch pal mere naam kar do..!!!!! 



Friday, March 22, 2013

Love aajkal in 66 words

I see her
I find her pretty, vivacious , like an angel
I fall for her
I stare her everyday
One day our eyes meet
She blushes
I start a conversation, slowly meet her everyday, exchange no's
Become Friends, best friends and finally fall in love
The start is amazing , but than misunderstandings and differences come in
One day she leaves me, pain and wine are my companions now


Saturday, January 28, 2012

KAHAR DHAA GYAA

MY FAV.

"KAHAR DHA GYAA"..

#
Uska muskuraana..
Kahar dhaa gya..
Uska baalo ko sehlaana..
Kahar dhaa gya..!!

#
Auro ke dekhne se..
Kabhi kuch naa hua hume..
Magar uska wo ek nazar uthaana..
Kahar dhaa gyaa..!!!

#
Aur kisi se milna..
Kabhi yaad nhi rha mujhe..
Magar uska wo haath milaana..
Kahar dhaa gya..!!!

#
Uske chehre ki wo masumiyat..
Uske aankho ki wo nazaaqat..
Aur wo sharmaakr muskuraana..
Kahar dhaa gya..!!

#
Sunaa thha unki aankho me bhi nashaa hai..
Us nashe ka bhi apna ek mazaa hai..
Pehle to laga ..ye sab sach nhi..
Par jab wo nashaa mehsus kia..to wo ehsaas..
Kahar dhaa gyaa..!!

#
Unke pas aane ne ..
Diwaana sa hume kr dia..
Aur unka dur jaana bhi..
Kahar dhaa gya..!!

#
Mehfil unke didaar ko bechen rehti thi..
Ye aankhe unke intzaar ko bechen rehti thhi..
Sochte thhe..wo mehfil k rang me rang jaaenge..
Par unka mehfil ko rang jaana..
Kahar dhaa gya..!!

                                                      #
                                                        Taarif me uski..
                                                         Aur kyaa kahu..
                                                          Uska zindagi me aana..
                                                                 Kahar dhaa gya..!!

Tuesday, October 20, 2009

confront wid my crush

hey guys...happy diwali to all....hope u had a blasting diwali...i too had 1...bt thr z smethng mre ..tht happnd wid m on bhaidoj...
every year a huge aanakot is held at dady's freind place...yesterday was no different till we went to d venue...i was accompanied wid my family...we were searching for empty chairs so tht we can quickly have our dinner.. when i went to wash my hands...man i saw her...wellll ya it ws her...my school time crush...at 1st glance i was nt able to make her out completely...bt again we passed thr nn dis time i was sure..it was her..well i was all excited..at d sme time nervous...was vry confused wht shld b my nxt step...i looked all around bt she wasnt thr..i thought i lost her...bt thn my eyes went in d direction of d bid gate of the ground where aanakot was held nn was relieved to find her standing a few steps away frm d gate...i was in 2 minds whtr to tlk or not...i donno wht happnd..i calld by bro nn tld him d whole story..he rebuked m..nn said ho gayi CAT teri...well all courage i gatherd...sab pani mai mila diya..still wid sme hope i turnd to look at her nn to m surprise she ws cmng towards m...finaly i calld her ******....she lookd at m nn wid perplex expressions said...ankit..ohh ankit jain...hmm...gud memory mam..i was happy...we had a general conversation...kya kar rahe ho aajkal...whts nw..whts all happening..nn itne mai my bade papa cme to accompany m wid him...hehe nn i said 1 min plz...so embarassing yar..nywys i askd her whtr ur on orkut...sme common frnds of ours...bt hell she was nt on orkut..bandi ne account hi del kar diya yar..finnaly finding no othr means to get in touch wid her...i askd for her no..nn to my astonishment she gave it widout any reluctance...i was again vry happy...well i gave her a miss nn went towards my cousins who were bsy giving m miss calls..i hate tht grin which all had on thr face...i msgd her....w8ng for d rply....lts c...